Cricket Featured

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिर दिया बेतुका बयान, बोला ‘सेहवाग को पाकिस्तान ने बनाया स्टार’

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिर दिया बेतुका बयान, बोला ‘सेहवाग को पाकिस्तान ने बनाया स्टार’ February 19, 2020Leave a comment

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक अक्सर ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। वह अक्सर ही दूसरे खिलाड़ियों पर टिप्पणी करते रहते हैं। कुछ समय पहले अब्दुल रज्जाक ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बेतुका बयान दिया था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। अब एक बार फिर से उन्होंने एक भारतीय खिलाड़ी को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है।


दरअसल अब्दुल रजाक ने टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज पर निशाना साधा है। अब्दुल रज्जाक ने यह सभी बातें पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के टॉक शो के दौरान कहीं हैं। बता दें कि कल से यानी कि 20 फरवरी से पीएसएल की शुरुआत हो रही है और अब्दुल रजाक क्वेटा ग्लेडियर्स टीम के कोच हैं।
आपको बता दें कि पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को लेकर बेतुका बयान दिया है। अब्दुल रज्जाक ने कहा कि वीरेंद्र सहवाग के पास फुटवर्क नहीं था, लेकिन उनकी आंखें और बैट का स्विंग गजब का था।


आगे बोलते हुए अब्दुल रज्जाक ने कहा कि सहवाग ने मुल्तान के मैदान पर ट्रिपल सेंचुरी लगाई अगर आप किसी खिलाड़ी के 8 कैन छोड़ेंगे तो वह 350 रन बनाएगा ही। पाकिस्तान टीम हमेशा प्लेयर्स को बनाती है। जो खिलाड़ी कहीं और परफॉर्म नहीं कर पाता वह हमारी टीम के खिलाफ करता है। वीरेंद्र सहवाग को स्टार बनाने में पाकिस्तान का बहुत बड़ा रोल है।
यही नहीं आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि एंड्रयू सायमंड्स को भी पाकिस्तान ने ही स्टार बनाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत में किसी खिलाड़ी को स्टार बनाने में भारतीय मीडिया बहुत बड़ी भूमिका निभाता है, क्योंकि वहां का मीडिया काफी ताकतवर है।