Cricket Featured

इन तीन तूफानी खिलाडियों की वापसी ने मचाई टीम इंडिया में खलबली- होगी रनों की बरसात !

इन तीन तूफानी खिलाडियों की वापसी ने मचाई टीम इंडिया में खलबली- होगी रनों की बरसात ! December 26, 2019Leave a comment

बात उन तीन खिलाड़ियों की जिन्होंने फिर से मैदान पर वापसी की है। शिखर धवन का जहां श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में चुना गया है और वही हार्दिक पंड्या और पृथ्वी शॉ को भारतीय टीम के इंडिया A के तरफ से न्यूजीलैंड भेजा जा रहा है, जहां से इन दोनों के लिए टीम इंडिया के रास्ते खुल सकता है।


अब टीम इंडिया में लौट आ रहा है, गब्बर। अब मैदान में देखेंगे चौके छक्के की बरसात। मैदान की हर तरफ हर कोने में रन बनाने वाले गब्बर काफी दिनों से टीम इंडिया से बाहर रही थी। साल 2019 में वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक शतक बनाने के बाद ही वह चोटिल हो गई थी जिसके कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे और बाद में टीम में वापसी करने के लिए वह अंदर बाहर होता रहे और इस दौरान उनकी जगह केएल राहुल को मौका दिया गया और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया और तू लगा कि अब धवन भारतीय टीम में वापसी करना मुश्किल है, लेकिन अब शिखर धवन को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाने वाले मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है। जानकारी के लिए बता दूं, कि रोहित शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले सीरीज के लिए आराम दिया गया है, ऐसे में केएल राहुल और रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेला जा सकता है।


शिखर धवन के साथ हार्दिक पांड्या भी चोटिल के l से टीम से बाहर रहे थे। ऐसे में उनके फैंस के लिए भी एक अच्छा खबर है कि वे इंडिया A के लिए न्यूजीलैंड जाने वाले है। और वे टी 20 वर्ल्डकप से पहले ही टीम में वापसी कर सकते है।