Bollywood Featured

#HBDAmirkhan 55 साल के हुए आमिर और चेहरे पर साफ़ दिखने लगा है बुढ़ापा !

#HBDAmirkhan 55 साल के हुए आमिर और चेहरे पर साफ़ दिखने लगा है बुढ़ापा ! March 14, 2020Leave a comment

फिल्मों में हेंडसम और स्मार्ट दिखने के लिए अभिनेता मेकअप का सहारा लेते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी एक्टर है जिनके चेहरे पर रियल लाइफ में बुढ़ापा साफ नजर आता है, इन्हीं में से एक है आमिर खान । बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन है और आज वह 55 साल के हो गए है । इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी चर्चाओं में है । आमिर अपनी इसी फिल्म की शूटिंग में लगातार व्यस्त चल रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ जोरों शोरों से तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें आमिर खान एक क्यूट से बच्चे के साथ फिल्म के सेट पर नजर आ रहे हैं । जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग के लिए पंजाब गए हुए थे जिनमे उनके चेहरे पर बुढ़ापा भी साफ़ देखा जा सकता है।


‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग चंडीगढ़ में खत्म होने के बाद आमिर खान ने मशहूर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के क्यूट बेटे गुरबाज ग्रेवाल के साथ कुछ प्यार भरी तस्वीरें खिंचवाई जो सोशल मीडिया पर आगे की तरफ फैली हुई है । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि आमिर खान गुरबाज पर प्यार जताते हुए नजर आ रहे हैं ।
बता दें कि आमिर को बच्चे बेहद पसंद है । यह तस्वीरें खुद गिप्पी ग्रेवाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की और लिखा, ‘गुरबाज ग्रेवाल आमिर खान के साथ।’ आपको बता दें कि फिल्म के सेट पर गिप्पी ग्रेवाल अपने बेटे के साथ आमिर खान से मिलने के लिए गए हुए थे ।


आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि फिल्म के सेट पर बिना मेकअप की आमिर खान के चेहरे पर बुढ़ापा साफ नजर आ रहा है । आमिर 54 साल के हो चुके हैं और अपनी एक्टिंग के दम पर आज करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं। पिछले कई सालों से वह बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं और लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं ।
इनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि आमिर की पिछली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी ।