Bollywood Featured Hindi

ये एक्ट्रेस 10 वी में बॉयफ्रेंड के साथ करती थी ऐसा काम, एक दिन माँ ने पकड़ा रंगे हाथ

ये एक्ट्रेस 10 वी में बॉयफ्रेंड के साथ करती थी ऐसा काम, एक दिन माँ ने पकड़ा रंगे हाथ March 18, 2020Leave a comment

आज हम ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे जिसकी पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी। आज हम जानेंगे इस अभिनेत्री के पर्सनल लाइफ की कुछ खास बातें जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। जी हाँ आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले हैं वो दसवीं कक्षा की पढ़ाई छोड़ कर के साथ करती थी कुछ खास काम और एक दिन अपने माँ से पकड़ी भी गयी थी। तो आइए जानते हैं उस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में।


आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं। वह अभिनेत्री कियारा आडवाणी है। जो एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। इस अभिनेत्री ने साउथ फिल्मों से अपना करियर शुरू शुरू की। आज की डेट में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। कियारा आडवाणी का जन्म 1992 को मुंबई में हुआ था। कियारा आडवाणी के पिता पेशे से एक कारोबारी है। वहीं उनकी माँ एक स्कूल टीचर थी। कहा जाता है कि कियारा आडवाणी को बचपन से ही एक्टिंग करने का बहुत शौक था।


कियारा आडवाणी सोशल मीडिया जैसी वेबसाइट में भी एक्टिव रहती है। यह अभिनेत्री हमेशा अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती है। एक बात बता दूं की, किरिया आडवाणी ने एक इंटरव्यू में बताई थी कि मैं जब दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। तभी मेरा एक बॉयफ्रेंड था। जिससे मैं फोन पर बातें करती थी। एक दिन मेरी मम्मी ने मुझे बात करते हुए देख ली थी। और मुझे बहुत डांट पड़ी थी।