Bollywood Featured

क्यों रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह को गिरफ्तार करने की हो रही है मांग !

क्यों रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह को गिरफ्तार करने की हो रही है मांग ! February 20, 2020Leave a comment

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, फिल्म निर्देशिका और डांस कोरियोग्राफर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है और ये आरोप साल 2019 में लगाया गया था। आरोप लगाने वाला शख्स लगातार महाराष्ट्र पुलिस से इन तीनों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहा है। गिरफ्तारी की मांग करने वाले शख्स ने पिछले साल ही तीनों के खिलाफ़ मामला दर्ज करवाया था, लेकिन मामले में कोई भी कार्रवाई ना होने से नाराज शख्स फिर से कानून से गुहार लगा रहा है।


दरअसल इन तीनों सेलेब्स पर आरोप है कि इन्होंने एक शो के दौरान धर्म विशेष के त्यौहार को लेकर टिप्पणी की थी। जिस बात से नाराज शख्स ने इन तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। हालांकि इस मामले को लेकर भारती सिंह ने एक वीडियो के जरिए लोगों से मांफी भी मांगी है, साथ ही फराह खान ने भी ट्वीट करके कहा था कि वो किसी भी धर्म विशेष के लोगों की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थी। वहीं, भारती ने कहा था कि वो उस शब्द विशेष का मतलब नहीं जानती थी, लेकिन अगर अंजाने में उन्होंने उसका मजाक उड़ाया है तो वो इसके लिए माफी मांग रही हैं।


बॉलीवुड सेलेब्स पर इस तरह के आरोपों का सिलसिला तो बहुत पहले से ही चलता रहा है, लेकिन धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने को लेकर रवीना टंडन, फरहा ख़ान और भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं, क्योंकि आरोप लगाने वाला शख्स अब इनके खिलाफ कानून से लगातार कार्रवाई करने की मांग कर रहा है। अब देखना होगा कि इस मामले में क्या और कब कार्रवाई की जाएगी।