Bollywood Featured Hindi Lifestyle

इस हसीन एक्ट्रेस ने अपने ही बाप को किया था किस, पिक्चर्स हो गई थी वायरल!

इस हसीन एक्ट्रेस ने अपने ही बाप को किया था किस, पिक्चर्स हो गई थी वायरल! February 24, 2020Leave a comment

एक्ट्रेस पूजा भट्ट आज 48 साल की हो गयीं. 24 फरवरी 1972 को जन्मी पूजा भट्ट अपने एक्ट्रेस कैरियर के दिनों में अपने बोल्डनेस की वजह से चर्चा व विवादों में रहती थीं. दरअसल, यह बोल्डनेस उन्हें एक तरह से अपने परिवार से ही मिला था, जो हमेशा रिश्तों व सोच को लेकर बेहद खुला था. पूजा भट्ट ने दिल है कि मानता नहीं जैसी सफल फिल्म से कैरियर आरंभ किया और 90 के दशक की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में अपनी पहचान बना ली.

credit: third party image reference

पूजा भट्ट एक अच्छी एक्ट्रेस थीं, लेकिन बाद में वे अपनी एक्टिंग से अधिक कुछ कंट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में आयीं और फिर उनका कैरियर ढलने लगा. पूजा भट्ट से जुड़ा सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी यह है कि उनके पिता महेश भट्ट ने एक बार सार्वजनिक रूप से यह बयान दिया कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती तो वे उनसे शादी कर लेते. महेश भट्ट के इस बयान की काफी आलोचना हुई थी और विरोध भी हुआ था. लोगों ने कहा था कि कोई व्यक्ति अपनी बेटी के बारे में ऐसी बात कैसे कर सकता है.\

credit: third party image reference

दूसरा पूजा भट्ट व उनके पिता महेश भट्ट का एक किस करता हुआ फोटो आया था, जो काफी चर्चा व विवाद में रहा था. यह तसवीर पिता-पुत्र के किस वाली नहीं थी, बल्कि एक प्रेमी व प्रेमिका के तरह के पोज की तसवीर थी. इस तसवीर की खूब आलोचना हुई थी.

पूजा भट्ट से जुड़ा तीसरा विवाद है उनकी एक न्यूड तसवीर जो एक मैगजीन में छपी थीं. हालांकि बाद में पूजा भट्ट ने इस तसवीर को खुद का होने से मना किया था और कहा था कि इस तसवीर को मूल फोटो में छेड़छाड़ कर बनाया गया है.

credit: third party image reference

पूजा भट्ट आज डायरेक्शन की दुनिया में हैं. वे बोल्ड विषयों पर फिल्म बनाती हैं. उनकी फिल्म जिस्म 2 काफी चर्चा में रही थी.