Astrology Featured

7 फरवरी को इन 4 राशियों पर हनुमानजी अपनी असीम कृपा बरसाने वाले हैं!

7 फरवरी को इन 4 राशियों पर हनुमानजी अपनी असीम कृपा बरसाने वाले हैं! February 6, 2020Leave a comment

आज बात करते है उन 4 अद्बुध राशियों के बारे में, जिनके घर लाल लंगोटा पहनकर पवनपुत्र बजरंगबली आ रहे हैं और इन राशियों पर हनुमानजी अपनी असीम कृपा बरसाने वाले हैं, जिससे इनके जीवन में 7 तारीख से एक शुभ राजयोग की शुरुआत होगी और इनका भाग्य कलयुग में सातवें आसमान पर रहेगा. इनके सभी सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे और मन की हर मुराद पूरी होने की संभावना बन रही है.

Credit: Third party source

इन 4 राशि वाले लोगों का आने वाला समय शुभ फलदाई रहने वाला है और व्यापार में बनाई गई योजना ठीक प्रकार से कार्य करेगी और आपको अपने व्यापार में भारी मुनाफा मिल सकता है. शादीशुदा जिंदगी में शांति बनी रहेगी और पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा धर्म-कर्म के प्रति रूझान बढ़ सकता है और कार्यस्थल में उच्च अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए समय लाभकारी रहेगा और जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल व्यतीत करेंगे. आपके रिश्तों में मिठास आएगी और आप जीवन में नई ऊंचाइयों को हासिल करने में कामयाब रहेंगे.

Credit: Third party source

आपके घर परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहने वाला है और विद्यार्थी वर्ग के लोग अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं. आपके द्वारा बनाए गए नए संपर्क फायदेमंद साबित हो सकते हैं और धन कमाने की योजना सफल होंगी. बिजनेस में आपको बेहतर मौके प्राप्त होंगे और दान पुण्य में आपका अधिक मन लगेगा. पुरानी शारीरिक परेशानी से छुटकारा मिल सकता है और आपकेे द्वारा किए गए निवेश में भारी लाभ हो सकता है और अपनों के प्रति कुछ बेहतर करनेे का प्रयत्न कर सकते हैं.

Credit: Third party source

दोस्तों ये हैं वो भाग्यशाली राशियाँ, कुंभ, वृषभ, सिंह और वृश्चिक राशि. दोस्तों अगर आप हनुमान जी का आशीर्वाद पाना चाहते हैं तो कमेन्ट में ‘जय बजरंगबली’ जरूर लिखें और हमें Follow भी करें.